Monday, September 2, 2013

hath se muth marne ki wajah se mujhe sex krne me problem ho rahi he

Is harmful Bad habit ?

Bad habit: - sex me kamzori ki ek sabse badhi wajah hath se muth marna bhi ha jab koi viyakti person hath se muth marta hai yani handprectice karta hai to us ka ling kamzor ho jata hai our wo sex me kamzor hota jata hai sex ki kamjori ko door karne ke liye aap ko sabse pehle hath se muth marna chordna hogi hath se muth marna chod de to bhut hi faida hoga.
hath se mutha marne ki ek sabse badhi wajah he sexy ladkion se bate karna ya gandi ladkiyon ke photo dekhna gandi fileme dekhan sax ki gand gandi bate karna ling ko masalna in sab bato se hath se muth marne ka dil hota hai. in bato se door raho.
jab kabhi koi ladki chae uska nam zinat ho ya zoya ya katrina kaif ya karina dipa ho ya vidhya jobhi apki frend ho ya aspas ki padosn ladki aap ko sab ke khyal se door rehna chaiye. to phir aap sex ki kamjori se bach sakte hain.
Bad habit I mean gandi adat se hi sex me sambhog me and mubashrat me boys ko problem hoti ha. it is very bad so remove it. if you want best health so chode bad habit just abhi.

4 comments:

  1. yaar main muth na maroon guzara nai hota har waqt khara rehta hay

    ReplyDelete
  2. me muth marta tha mera pisab pila atta he kya kro
    sir app koi tabtel ya gharelo upai batae sir meri age 15 sal he

    ReplyDelete
  3. Mera penis tight nii ho raha kc dino se chahe hm kitni bhi gandi ciz dekh le plz help me. aisa kyu ho raha. btaye sir ji

    ReplyDelete
  4. Ager koi larki ya aunti real sex ya cal sex krna chahti ho har tahra ka drity se drity sex ya group sex to cal me,har tahra ka raz rakha jay ga,full maza do ga aik bar try kro pher fasla ap par,phudi chaatna,phudi ka pani peena,peshab peena,foot chaatna,boobs chosna,gand chaatna,gand k surakh me zuban dalna, 9inch Lamby or moty LUN se chodna,girls ki gulami krna etc bhot bhot pasnd ha muje,cal me sexy girls 03225482695 ,Islamabad ya Pindi ki koi aunti ya girls real sex Karna chahti ho to cal me 03225482695,har tahra ka raz ho ga,daaro mat azma k dekh lo,

    ReplyDelete