Friday, September 5, 2014

Gandi kahaniya Story and side effects latest post In Urdu Hindi

Gandi kahaniya Story and side effects latest post In Urdu Hindi

Young age me some Boys and some girls Gandi ka kahaniya and seksy story ko read karna like karte ha young age me ek nojawan Gandi kahaniyo ki masti and maze me kho jana chata ha. Gandi ladkiyo ke girl ki photo and image ke saht masti barhi story ko read kare ke who imagine ke us world me pahunch jata ha jaha who Dimaghi tor se humbistari (sambhog) kar leta ha.
Mera personal experience ek friend ke bare me ha jo is type ki gandi khani, gande photos (sambhog, seksy Story) etc. me laga rehta tha school me is type ki gandi image ki books and story ko read karta tha is ladke ne apni life ke Golden time ko west kar diya, study bhia better tarike se nahi kar saka and us ki health bhi down ho gai thi.
Is topic par jab maine self study ki and many expert ke views

maloom kiye to young age me some boys imagine ki duniya me jina pasand karte ha zindagi ka sara maza enjoy who khyali Duniya me hi kar lete ha Gandi kahaniyo se un ka mind bhi ganda ho jata ha and is taraha aise log apni present life ko real tarike se enjoy nahi kar pate.
Gandi kahniya read karne k side effect ki agar bat ki jaye to is ka first effect health par padh sakta ha dekha yeah jata ha ke is type ke mind wale nojawan some gandi and bad habit ke adi ho jate ha jis se chod na phir asan nahi hota ha for example apne hi hath ling ko ragadh kar mani nikalne ki gandi adat padh jana jis ko often and one day me many time karne se health down ho jati ha.
Gandi ladkiyo se humbistari ki kahani read karne ke bad phir mind me is type ki life jine ka man karta ha jis ki wajah se young age me nojawan ladke ladki ke ishque love me padh kar time and money west karte ha.
Nagigi photos and seksy story ki wajah se mind me gandi bato ka bhoot swar ho jata ha and aik gandi pyas lagne lagti ha jo kisi gande kam ko karne par majboor kar deta ha and young age me is type ke boys big crime kar baithe the.
Study sahi tarha na kar pane ki problem hoti ha.
Kisi bhi profession, job etc. me mind nahi lagta and zindag bekar si ho jati ha.
In sab bato ki wjah se jab wedding (shadi) ke bad real life me biwi se samna hota ha to bachpan ki wrong habit (gandi adat) ki wajah se sharminda hona padhta ha.
Is le is type ki buri and bad habit ko jald chode and is ko chodne ka best tarika yeahi ha ke aap mind ko fresh karne wali moral story ko read kare best and saf-suthre novel, books, story , kahaniyo padhna start kare. Life me success hone ka dream dekhe. Imagine kare apne better future ke bare me. Physically  and mentally better work, social work me apne aap ko laga dijiye. Life is a golden chance. Young age is very important for better future. Fresh mind is very need and important for makes good man and woman.

Young age is very important for better future. Fresh mind is very need and important for makes good man and woman.

9 comments:

  1. Adult Live Chat room join me there for live cam chat.
    Teen Chats Rooms wawoooo how is nice post this one i like it. you can join it free.
    Indian Chat Room join us its free cam chat amazaing i like it.
    MOBILE CHAT ROOMS its a amzaing and full of fun post i like it.

    ReplyDelete
  2. Desi Boy service for unsatisfied wives and Hot Girls jo Multiple Orgasm ka maza lena chahti hn call,sms Sahir at 03034963213. Real maza with privacy.

    ReplyDelete
  3. Hi. Any girl from lahore wants friendship contact me on 0337-1407742. I m zohaib.

    ReplyDelete
  4. My name is bilal kise larki ne sex frndship krni ho to call me my no is 03126931233

    ReplyDelete
  5. Any girl anti bhabi wants enjoyment and full satisfaction in real then contact at this nub
    03164357513

    ReplyDelete
  6. Hi there mature male looking for a sincere mature lady from Lahore its my cell or whatsapp number 00923034111513

    ReplyDelete
  7. Girls available, Gujranwala, Lahore,Multan
    Ages 18 to 50
    Only serious people message ,No call
    0300 6407911

    ReplyDelete